युवक ने अपनी सहपाठिनी को गोली मारने के बाद खुद को भी किया शूट

युवक की मौके पर ही मौत, युवती की हालत गंभीर, खुटहन क्षेत्र में एक और व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, खुटहन क्षेत्र में सनसनी

जौनपुर। खुटहन थाना क्षेत्र के सरैया गांव में एक युवक ने अपनी सहपाठिनी को गोली मारने के बाद खुद को शूट कर लिया। इस वारदात में युवक की मौके पर ही मौत हो गई, युवती की हालत गंभीर बताई गई है। घायल युवती एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका के रूप में कार्यरत है। दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में हड़कम्प मच गया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल युवती को अस्पताल भेजा। साथ ही पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। खबर मिली है कि खुटहन थाना क्षेत्र के सरैया गांव की निवासिनी नीतू यादव (22 वर्ष) रामधारी शिक्षण संस्थान शेरापट्टी में पढ़ाती है। विद्यालय से छुट्टी होने बाद वह घर जा रही थी, रास्ते में बाइक सवार एक युवक उसका पीछा करते हुए आ रहा था।

 

इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। युवती जैसे ही अपने घर में जाने लगी तो पीछा कर रहे युवक ने तमंचे से उसे गोली मार दिया। उसके बाद उसने दूसरे तमंचे से खुद को गोली मार लिया , गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उधर घायल युवती को जिला अस्पताल भेजा गया। सूचना मिलते ही एसपी ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर जाँच पड़ताल शुरू कर दी। मृत युवक अंकुल यादव पुत्र रामचन्द्र यादव (25 वर्ष) ग्राम घुघुरी सुल्तानपुर, थाना सरपतहां का निवासी बताया जा रहा है। घटनास्थल से दो तमंचे बरामद हुए हैं । पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने बताया की मृतक युवक और घायल युवती एक साथ पढ़ते थे। उन्होंने बताया कि घायल युवती खतरे से बाहर है। घटना क्यों हुई, इसकी जाँच पड़ताल के बाद तथ्यों की जानकारी दी जाएगी।

खुटहन पुलिस उक्त केस में उलझी थी कि दूसरी तरफ इसी बीच अज्ञात बदमाशों द्वारा एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। हालांकि पुलिस इस मामले में गोली नहीं बल्कि किसी अन्य कारण से लगी चोट को मौत की वजह कह रही है। मिली जानकारी के अनुसार खुटहन थाना क्षेत्र के जगदीशपुर (कुतबी चक ) गांव के निवासी सत्य मिश्रा उर्फ वकील (37 वर्ष) आज देर शाम पट्टी नरेन्द्रपुर बाजार से अपने घर जा रहे थे। घर से वे। कुछ ही दूरी पर थे तभी अज्ञात हमलावर गोली मार कर फरार हो गया। किसी ने सड़क के किनारे गिरे सत्यप्रकाश को देखा तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रारंभिक जांच में जख्म गोली का नहीं बल्कि किसी अन्य कारण से लगा बता रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के ही तथ्य की जानकारी मिलेगी। कुछ घंटो में दो वारदातों से खुटहन क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button