बेकाबू ट्रेलर ने बाइक सवार सर्राफा व्यवसायी को रौंदा

तीन सौ मीटर तक घिसटता रहा व्यवसायी का शरीर, कोई ले उड़ा मृतक का बैग

जौनपुर। सरपतहा थाना क्षेत्र में सराय मोहद्दीनपुर पुलिस चौकी के सामने बेकाबू ट्रेलर ने एक बाइक सवार सर्राफा व्यवसायी को रौंद दिया। ट्रेलर में फंसकर करीब तीन सौ मीटर तक व्यवसायी का शरीर घिसटता रहा। उसकी कमर के ऊपर का हिस्सा पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया। ग्रामीणों ने ईंट-पत्थर चलाने शुरू किए, तब चालक ने ट्रेलर रोका। खबर मिली है कि सरपतहा थाना क्षेत्र के रामनगर कटघर गांव निवासी सुरेश सोनी(42 वर्ष) की रामनगर बाजार में आभूषण की दुकान है।

शनिवार की दोपहर वह दुकान से जुड़ी खरीदारी के लिए शाहगंज जा रहे थे। लखनऊ-बलिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर सराय मोहद्दीनपुर चौकी के सामने सुल्तानपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया। सड़क पर गिरे सुरेश का शरीर ट्रेलर के पिछले पहिए में फंस गया। उन्हें रौंदते हुए चालक तेज गति से ट्रेलर भगाता रहा। करीब तीन सौ मीटर तक शरीर सड़क पर घिसटता रहा। सुरेश के कमर के ऊपर का हिस्सा पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गया। लोगों ने जब ईंट-पत्थर चलाना शुरू कर दिया तो चालक ने ट्रेलर रोका। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसे हिरासत में ले लिया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने लखनऊ-बलिया मार्ग पर जाम लगा दिया। इससे दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। सूचना पाकर एसडीएम राजेश वर्मा एवं सीओ अंकित कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के अनुसार, सुरेश के पास सोने-चांदी के आभूषण से भरा बैग भी था, जो हादसे के बाद से गायब है। सरपतहा थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। गायब बैग की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button