मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल शातिर समेत तीन वाहन चोर गिरफ्तार

चोरी की दो मोटरसाइकिल, तमंचा और 315 बोर के खोखे बरामद

जौनपुर। चन्दवक पुलिस ने 3/4 अगस्त की रात में मुठभेड़ के बाद वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में एक अभियुक्त पुलिस के गोली लगने से घायल हो गया है। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की दो मोटरसाइकिल,एक तमंचा 315 बोर, बुलेट 315 बोर और कुछ नकदी बरामद किया है।

सूत्रों के मुताबिक चन्दवक थाना क्षेत्र में रात्रि गश्त व चेकिंग अभियान के दौरान चन्दवक के थाना प्रभारी शिवप्रसाद पाण्डेय और चौकी इन्चार्ज पतरही त्रिवेणी सिंह को बलरामपुर ग्राम के समीप ट्यूबवेल के पास मुखबिर ने सूचना दिया कि एक अपराधी नरकटा फोक की तरफ से बलरामपुर की तरफ आ रहा है। उसके दो अन्य साथी भी चोरी की मोटरसाइकिल से बलरामपुर आने वाले हैं। इस सूचना पर नरकटा फोक की तरफ से आने वाले एक बाइक सवार को फोर्स द्वारा रोका गया तो उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया।

आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही में बदमाश राज बहादुर भारती उर्फ सनी पुत्र पारसनाथ भारती (निवासी आदमपुर अकबर, थाना लाइन बाजार) घायल हो गया, जिसे इलाज हेतु अस्पताल भिजवाया गया तथा उसके दो अन्य साथी भी एक चोरी की मोटरसाइकिल के साथ पकड़े गये जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि सभी शातिर वाहन चोर हैं जो चन्दवक व आस-पास के थाना क्षेत्र में अक्सर दो पहिया वाहनों की चोरी की घटना को अंजाम देते हैं।

मौके पर एक तमंचा 315 बोर, उसके तीन खोखे तथा दो चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई। मुठभेड़ में घायल अभियुक्त को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों के द्वारा उसे वाराणसी रेफर किया गया। गिरफ्तार अन्य अभियुक्त साहिल गौतम पुत्र लालजी गौतम (निवासी समाधीपुर नयनसंड,थाना गौराबादशाहपुर) और आशीष कुमार पुत्र अरविन्द कुमार (निवासी रसड़ा, थाना चन्दवक) हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button