भाजपा कार्यकर्ताओं को “बूथ जीतो – चुनाव जीतो” का नारा दे गये सुनील बंसल

जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी मल्हनी विधानसभा क्षेत्र स्थित कुल्हनामऊ के सनबीम स्कूल में बतौर मुख्य अतिथि कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित और दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। चुनाव जीतने का मूल मंत्र एक ही हैं “बूथ जीतो और चुनाव जीतो”।
संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने कहा कि आज जहां पार्टी पहुंची है उसमें कार्यकर्ताओं का बहुत बड़ा योगदान है, आप लोग के परिश्रम से ही आज भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। आज उत्तर प्रदेश में 36 लाख की फौज कार्यकर्ता के रूप में हमारे पास हैं, और अगर मल्हनी विधानसभा की बात की जाए तो मल्हनी में हमारे पास 8000 कार्यकर्ता है। इतने कार्यकर्ता हैं हमारे पास और ‘वोटकटवा’ कह रहे थे कि भाजपा मल्हनी से चुनाव ही नहीं लड़ेगी। जब हम पहली बार आए थे कार्यकर्ताओं से मिलने तभी हमने कार्यकर्ताओं के सामने कह दिया कि मल्हनी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी ही लड़ेगी, भाजपा ही कार्यकर्ताओं की पार्टी है बाकी सभी पार्टी कांग्रेस हो, सपा हो या बसपा हो सभी एक परिवार की पार्टी हैं।
प्रदेश मंत्री संजय राय ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ है, हमारे यहां जेपी नड्डा जो इस समय राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं वह भी पहले कभी बूथ अध्यक्ष हुआ करते थे। हम अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं को ही अपना नेता बनाएंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि भारतीय जनता पार्टी जाति विशेष की पार्टी नहीं है बल्कि सर्व समाज की पार्टी हैं। इस अवसर पर उपस्थित चुनाव प्रभारी प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि इतिहास बनाने का अवसर आप लोगों को ऊपरवाले ने दिया है। मल्हनी विधानसभा का चुनाव एक रिहर्सल है, अगर आप मल्हनी का उप चुनाव निकाल लेंगे तो मानकर चलें कि 2022 का चुनाव आपके लिए बहुत आसान हो जाएगा और विरोधियों का मनोबल टूट जाएगा। इसलिए “हो जाओ तैयार साथियों अभी नहीं तो कभी नहीं”।
अतिथियों का सम्मान जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने किया, कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष सुनील तिवारी ने और धन्यवाद ज्ञापन जिला उपाध्यक्ष सुधाकर उपाध्याय ने किया। इस अवसर पर जिला महामंत्री सुशील मिश्रा, मीडिया प्रभारी आमोद सिंह, पीयूष गुप्ता, अशोक मौर्या, रामसूरत बिंद, जिला मंत्री रविन्द्र सिंह, राज पटेल, अभय राय विजय लक्ष्मी साहू , मण्डल अध्यक्ष नरेंद्र विश्वकर्मा, शैलेष सिंह, अजय मिश्र, जितेंद्र मिश्र, भूपेश सिंह सहित सभी मण्डल प्रभारी,मण्डल प्रवासी, सेक्टर संयोजक, सेक्टर प्रभारी, सेक्टर प्रवासी, बूथ अध्यक्ष सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button