सपा ने सवंसा में ‘ब्राह्मण सम्मेलन’ के नाम पर जुटाई भीड़ और कर डाली चुनावी सभा

किसी को भी ठोक दे रही योगी की पुलिस,कहा पवन पांडेय ने . सपा सरकार ने जौनपुर को दी‌बहुत सौगातें, भाजपा ने क्या दिया बता दें - बाबा दुबे

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री पवन पाडेय ने रविवार को प्रचार की अंतिम बेला में सपा प्रत्याशी लकी यादव के समर्थन में सवंसा (बक्सा) की चुनावी सभा को सम्बोधित किया। ब्राह्मण सम्मेलन के नाम पर जुटाए गए लोगों के बीच हुई इस चुनावी सभा में योगी सरकार को ब्राह्मण विरोधी साबित करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी गई। सभा में पवन पांडेय ने कहा कि भाजपा सरकार जब से उत्तर प्रदेश में बनी है तब से आम जनता का जीना दूभर हो गया है। बच्चियों से दुष्कर्म की घटनाओं की बाढ़ आ गयी है। नौजवान बेरोजगार होते जा रहे हैं। किसान आत्महत्या कर रहा है। महिलाएं अब घर से निकलने से डरतीं है। योगी की पुलिस किसी को भी ठोक दे रही है। 

पवन पांडेय ने कहा कि अभी कल कानपुर की घटना है, कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। पुलिस वहां पहुंची जुआड़ी तो भाग निकले लेकिन वहीं से गुजर रहे ‘ब्राह्मण पप्पू बाजपेयी’ की पुलिस ने गोली मारकर हत्या कर दिया। हत्यायें तो हर समाज की हो रहीं है, मगर योगी सरकार में ब्राह्मण समाज की हत्या की बाढ़ आ गयी है और लगातार भाजपा के नेताओं द्वारा ब्राह्मण समाज को अपमानित किया जा रहा है। अभी दो दिन पहले ही एक भाजपा नेता ने कहा कि ‘ब्राह्मण ससुरा जायेगा कहां’ इसके पहले भी भाजपा सांसद ने कहा था कि ‘हम जनेऊ देखकर ब्राह्मण को पीटते हैं’। लेकिन आज जिस तरह भाजपा सरकार ने जनता को ठगने का काम किया है मल्हनी की जनता सपा प्रत्याशी लकी यादव को ऐतिहासिक मत देकर चुनाव जिताने जा रही है। योगी बाबा को यह एहसास करा देगी कि अब आपको उत्तर प्रदेश से जाना होगा।

पूर्व विधायक बाबा दूबे ने सभा में बोलते हुए कहा कि भाजपा की सरकार में गरीब और भी गरीब हो गया। यह सरकार केवल अम्बानी, अडानी को अमीर बनाने में लगी है। आज किसानों के ऊपर सरकार का कोई ध्यान नहीं है। भाजपा सरकार का लगभग चार वर्ष होने जा रहा है, लेकिन कोई भी अपना वादा पूरा नहीं कर पायी है। सिर्फ अखिलेश यादव की सरकार के कामों का फीता काट रही है। भाजपा का कोई भी एक ऐसा काम बता दें जो जौनपुर की जनता को सौगात दिया हो। समाजवादी सरकार ने जौनपुर को बहुत सौगात दिया है। चाहे वो सद्भावना पुल हो चाहे लोहिया पार्क हो या मेडिकल कॉलेज हो। समाजवादी सरकार में जितनी भी योजनाएं चलाई गयीं आम जनता ने उसका लाभ पाया।

पार्टी के जिला अध्यक्ष लाल बहादुर यादव और वरिष्ठ सपा नेता राहुल त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा सरकार ने आते ही अपनी नकारात्मक सोच के साथ विकास कार्यों के विध्वंस का रास्ता अपना लिया। जनता भाजपा को उसके कामों का सही जवाब देगी। मल्हनी उपचुनाव मे जनता बताने जा रही है समाज का हर वर्ग परेशान है। भाजपा सरकार चाहे जितनी भी सरकारी ताकत लगा ले लेकिन जनता इस उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को ऐतिहासिक वोट देकर विजयी बनाने जा रही है और यह सन्देश देगी कि 2022 में वह भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है। वहीं सपा प्रत्याशी लकी यादव ने ब्राह्मण समाज से चुनाव जिताने की अपील की। इस मौके पर मुख्य रूप से एमएलसी रामबृक्ष यादव, लालबहादुर यादव, लल्लू शुक्ला,मोनू दूबे करूणेश द्विवेदी, राहुल दूबे, संतोष उपाध्याय,प्रबुद्ध दूबे, कामेश्वर उपाध्याय, लालजी तिवारी,सभाजीत तिवारी, मनोज मिश्रा, अरविंद मिश्र, रत्नाकर मिश्रा ,आदित्य दुबे, सुशांत तिवारी, सन्तोष तिवारी भोले मिश्रा, मुनीष मिश्रा,राजेश मिश्रा, अजय त्रिपाठी, आलोक त्रिपाठी, बबलू दूबे, सुशील दूबे, आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button