एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र से दिनदहाड़े 40 हजार लूटने वालों की तलाश जारी

स्थानीय मदद से बाहरी अपराधियों द्वारा वारदात को अंजाम देने की पुलिस को आशंका

जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र अंतर्गत पट्टी नरेंद्रपुर बाजार स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र से शनिवार को दिनदहाड़े 40 हजार रुपये लूट लेने वाले बाइक सवार बदमाशों का दूसरे दिन भी पुलिस कोई सुराग नहीं पा सकी है। थाना पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीम भी संदिग्धों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। बाजार में जहां कहीं भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं,उनकी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है।

रविवार को एएसपी (सिटी) डाॅ. संजय कुमार और सीओ (सिटी) जितेंद्र कुमार दुबे पूरे दिन क्षेत्र में रह कर भाग-दौड़ कर रही टीमों की मानीटरिंग करते रहे। पुलिस को आशंका है कि घटना को स्थानीय अपराधियों के सहयोग से दूसरे जिले के बदमाशों ने अंजाम दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लुटेरे नई उम्र के थे। सीओ (सिटी) का कहना है कि लुटेरों की शिनाख्त और गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। जल्दी ही सफलता मिलने की उम्मीद है।

मिली जानकारी के अनुसार सरपतहां थाना क्षेत्र के भगासा गांव निवासी परीक्षित सिंह एसबीआई के फ्रेंचाइजी हैं। उन्होंने पट्टी नरेंद्रपुर बाजार में खुटहन रोड पर ग्राहक सेवा केंद्र खोल रखा है। शनिवार की दोपहर परीक्षित सिंह किसी कारण से केंद्र पर नहीं थे। सेवा केंद्र पर उनके दो कर्मचारी मौजूद थे। उसी समय बाइक पर वहां पहुंचे असलहाधारी दो बदमाशों ने कर्मियों को आतंकित करके सेवा केंद्र से 40 हजार रुपये लूट लिया। वे चेहरा ढंके हुए थे। वारदात के बाद दोनों अपराधी सुल्तानपुर जिले की तरफ फरार हो गए। सेवा केंद्र में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। पुलिस ने पास-पड़ोस की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाला लेकिन फिलहाल अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button