बदलापुर में धारदार हथियार से रेत कर किशोर की दिनहाड़े निर्मम हत्या

वारदात के समय चला रहा था बकरी, पूरे इलाके में सनसनी

जौनपुर। थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित बदलापुर खुर्द गांव में 19 वर्षीय एक किशोर की दिनदहाड़े धारदार हथियार से गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई। उसका शव घर से 600 मीटर दूर नाले के पास आज मंगलवार की शाम ग्रामीणों ने देखा। घटना से पूरे इलाके में सनसनी व्याप्त है। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह मौके पर पहुंचे और उनके दिशा निर्देश पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

मिली जाकारी के अनुसार बदलापुर खुर्द गांव निवासी मोहम्मद हारुन का पुत्र कमरुज्जमा उर्फ निसार दोपहर के समय रोजाना की तरह घर से छह सौ मीटर दूर नाले के पास बकरी चराने गया था। शाम करीब साढ़े पांच बजे के आसपास नाले के पास आम के पेड़ के नीचे शौच करने गए कुछ ग्रामीणों की नजर निसार की खून से लथपथ लाश पर पड़ी। उनके शोर मचाने पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जुट गए। निसार के गर्दन का आधा हिस्सा धारदार हथियार से रेता हुआ था। इसके अलावा सिर, हाथ व शरीर में अन्य कई जगह धारदार हथियार के घाव थे।

खबर लगते ही सीओ चोब सिंह और प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। हत्या का कारण पूरी तरह से साफ नहीं हो सका है, हालांकि हारुन ने थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके बेटे की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है। सुराग की तलाश में पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम व खोजी कुत्ता बुलाया। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की बारीकी से जांच करके अपने ढंग से साक्ष्य जुटाए।

खोजी कुत्ता घटनास्थल सूंघने के बाद पूर्व दिशा में करीब पांच सौ मीटर तक जाने के बाद रुक गया। करीब ढाई घंटे बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई। किशोर की हत्या से घर में कोहराम मचा है। कारण को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चायें हो रही है। पुलिस का दावा है जल्द ही हत्यारा सलाखों के पीछे होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button