ट्यूशन के लिए घर से निकली छात्रा गायब होने के 15 घंटे बाद जलालपुर से बरामद

जौनपुर। केराकत कोतवाली के थानागद्दी पुलिस चौकी क्षेत्र स्थित एक गांव से सोमवार की सुबह ट्यूशन के लिए निकलने के बाद रहस्यमय स्थिति में लापता हुई किशोरी 15 घंटे बाद जलालपुर चौराहे पर मिल गई। स्वजन का आरोप है कि कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर लिया था। उसकी मां ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। तहरीर के मुताबिक सोमवार की सुबह छह बजे 17 वर्षीय किशोरी खर्गसेनपुर बाजार ट्यूशन के लिए जा रही थी। खर्गसेनपुर पुलिया के पास पहले से कार लेकर खड़े तीन युवकों ने उसे जबरन कार में बैठाकर अगवा कर ले गए। किशोरी की मां के अनुसार बेटी का कहीं पता न चलने पर रात करीब नौ बजे वह सूचना देकर थानागद्दी पुलिस चौकी में न्याय के लिए बैठी थी, तभी उसकी बेटी का फोन आया कि अपहर्ता उसे जलालपुर चौराहे पर छोड़कर भाग गए हैं।

उसने आपबीती भी बताई। तब वह चौकी के सिपाहियों के साथ जाकर बेटी को लेकर आई। मंगलवार की सुबह आरोपित युवक घर के नंबर पर फोन कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उसनेे आशंका जताई है कि उसकी बेटी के साथ कुछ गलत हुआ है। केराकत कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन का कहना है कि किशोरी के लापता होने की सूचना मिली थी, जो रात्रि में मिल गई। यदि पीड़ित पक्ष किसी के खिलाफ तहरीर देगा तो मुकदमा दर्ज कर जांचोपरांत कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button