राजनीति में आकर देशहित के लिए कार्य करना चाहिए कायस्थ समाज के लोगों को

भाजपा काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कायस्थ महासभा की बैठक में

जौनपुर। क्षेत्रीय अध्यक्ष भाजपा काशी क्षेत्र महेश चंद्र श्रीवास्तव ने शुक्रवार को यहां कहा कि आज़ादी के आंदोलन से लेकर आज तक कायस्थ समाज के विभिन्न महापुरुषों ने समाज को दिशा निर्देश व समाज के उत्थान के लिए कार्य किया है।
महेश जी ने कहा कि आज कायस्थ समाज के लोगों को राजनीति में आकर देशहित के लिए कार्य करना चाहिए और समाज के सभी वर्गों को साथ जोड़कर समाज को एक संदेश देना चाहिए। वे मुख्य अतिथि के रूप में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा जौनपुर के पदाधिकारियों की जिला महामंत्री अमित श्रीवास्तव के आवास पर सम्पन हुई एक बैठक में बोल रहे थे। कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय संरक्षक महेश चंद्र श्रीवास्तव ने भगवान चित्रगुप्त के प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ करते हुए कहा कि चित्रांश समाज ने हमेशा देशहित के लिए कार्य किया है और समाज के सभी वर्गों के भलाई के लिए कार्य करता है। विशिष्ट अतिथि कायस्थ महासभा के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. मुकेश श्रीवास्तव ने कहा कि कायस्थ महासभा का विस्तार पूरे देश में राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कांत सहाय के नेतृत्व में तेजी से हो रहा है और संगठन को मजबूत कर समाज हित में अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। प्रांतीय अध्यक्ष अनिल श्रीवास्तव ने कहा कि कायस्थ समाज आगामी भगवान चित्रगुप्त पूजन घर घर मनाकर सोशल मीडिया के माध्यम से सबको जागरूक करने का कार्य करे।
कायस्थ महासभा के प्रान्तीय उपाध्यक्ष प्रदीप अस्थाना व जिला अध्यक्ष नीलमणि श्रीवास्तव प्रान्तीय सचिव श्रीकांत श्रीवास्तव ने मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि को स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्र भेंट कर स्वागत किया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष नीलमणि श्रीवास्तव एवं संचालन जिला महासचिव राजेश श्रीवास्तव ‘बच्चा भइया’ ने किया। इसके पूर्व महेश चंद्र श्रीवास्तव, डॉ. मुकेश श्रीवास्तव व अनिल श्रीवास्तव का वाराणसी से जौनपुर आगमन पर डाक बंगला चौराहे पर जोरदार स्वागत किया गया उक्त अवसर पर महिला शाखा की प्रान्तीय अध्यक्ष डॉ. अंजना श्रीवास्तव, प्रान्तीय सचिव रवि श्रीवास्तव, जिला संगठन सचिव विश्व प्रकाश श्रीवास्तव डॉ. नीलेश श्रीवास्तव, पंकज श्रीवास्तव हैप्पी, जिला मीडिया प्रभारी अंकित श्रीवास्तव राजीव श्रीवास्तव, संजय श्रीवास्तव, राकेश श्रीवास्तव, अमित श्रीवास्तव, अखिलेश श्रीवास्तव, आतिश श्रीवास्तव, अनुपम श्रीवास्तव, आयुष अस्थाना, प्रदीप श्रीवास्तव, महिला जिलाध्यक्ष डॉ. प्रतिमा श्रीवास्तव, शशि श्रीवास्तव, विजय श्रीवास्तव, आशीष श्रीवास्तव, अनुराग सिन्हा, सिम्पू श्रीवास्तव सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button