कांग्रेस ही आगे विकास के रास्ते पर ले जा सकती है उत्तर प्रदेश को

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार 'लल्लू' ने कहा रामदयालगंज की चुनावी सभा में

जौनपुर। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ‘लल्लू’ ने मंगलवार को रामदयालगंज बाजार में आयोजित एक जनसभा में कहा कि उत्तर प्रदेश को कांग्रेस ही विकास के रास्ते पर आगे ले जा सकती है। भाजपा सिर्फ लुभावने वादे करती है, किसानों की आय दोगुना करने के मामले में केंद्र सरकार ने किसानों को भ्रमित करने का काम किया है। जौनपुर में दोनों चीनी मिलें बंद हैं, किसानों की बात करने वाला कोई नहीं है। उत्तर प्रदेश में जब से कांग्रेस सत्ता से बाहर हुई है उसी वक्त से उत्तर प्रदेश में बदहाली का दौर चल पड़ा है। कांग्रेस का समर्थन करने से ही प्रदेश का भला होगा।
मल्हनी उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी डाॅ.राकेश मिश्र ‘मंगला गुरू’ के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा अपने वादे को भूल गई है। किसानों, मजदूरों व नौजवानों के साथ धोखा किया गया है। बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुंच गई है। किसानों का हाल बुरा है,धान क्रय केंद्रों की स्थिति खराब है। किसानों को उनकी उपज का सही मूल्य नहीं मिल रहा है। भाजपा की कथनी व करनी में अंतर है। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। चारों तरफ अपराध की बाढ़ आ गई है।
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार पर सीधा हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, जिसका ताजा उदाहरण हाथरस और बलरामपुर की घटना है। कांग्रेस जुल्म व ज्यादती के खिलाफ लगातार संघर्ष जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हमें जेल में भेजकर डराने का काम कर रही है, उससे हम कतई विचलित होने वाले नहीं हैं। लल्लू ने कहा कि जन समस्याओं को लेकर हम आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे।
सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक अजय राय ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास की धारा को आगे बढ़ाने का काम कांग्रेस ही कर सकती है। जौनपुर में किसानों की माली हालत ठीक नहीं है। चीनी मिलें बंद हैं भाजपा सिर्फ जुमले वाली पार्टी है। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक ललितेश पति त्रिपाठी ,महासचिव मकसूद खान, जिला अध्यक्ष तबरेज हसन, सरिता पटेल, लालजी चौहान इन्द्रमणि दुबे, प्रेम नारायण, आर सी पांडेय, महमूद अन्सारी, शालिनी सिंह, प्रजानारायण शर्मा, पंकज सोनकर, विकास तिवारी, सत्यवीर सिंह आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button