मुस्लिम समुदाय बगैर भेदभाव के लाभ उठा रहा भाजपा सरकार की योजनाओं का

जौनपुर। “मुस्लिम समुदाय के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं, जिसका लाभ मुस्लिम समाज को मिल रहा है।बगैर भेदभाव के सरकारी सुविधाओं का उपयोग आज अल्पसंख्यक समुदाय कर रहा है।” यह बात बुधवार को एक स्थानीय होटल में मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी मनोज सिंह के पक्ष में मुस्लिम बुद्धजीवी संगोष्ठी को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद सैयद जफर इस्लाम ने कही।
राज्यसभा सांसद ने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने केवल भाजपा के नाम पर मुसलमानों को डराने का काम किया है और वोट बैंक की राजनीति किया। आज मुस्लिम समाज जागरुक हो गया है और खुलकर मोदी सरकार के साथ है, इसलिए आज विपक्षी पार्टियां हाशिए पर हैं। सैयद जफर इस्लाम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार ने आज मुस्लिम समुदाय के लोगोँ को प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, जनधन योजना का लाभ दिलाया। बगैर भेदभाव के जिसका उपयोग आज अल्पसंख्यक समुदाय कर रहा है। उन्होंने कहा कि आज अल्पसंख्यक समुदाय तेजी से भाजपा के साथ जुड़ रहा है। भाजपा देशभक्तों के साथ है। उन्होंने मल्हनी की जनता से मनोज सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील किया। इसके पूर्व मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र रन्नो में भी उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए अल्पसंख्यक मोर्चा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हैदर अब्बास चांद ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार अल्पसंख्यक समुदाय के मान सम्मान की रक्षा के लिए दृढ़संकल्पित है। उनका आह्वान था कि सब खुल कर भाजपा का साथ दें, भाजपा आपका साथ देगी। काशी क्षेत्र के अध्यक्ष हाजी अनवार ने भी संबोधित करते हुए भाजपा को जिताने की अपील किया। जिलाध्यक्ष साकिब, काशी क्षेत्र के महामंत्री यासिर भाई, काशी क्षेत्र के रूसी भाई ,मोहम्मद ताकिर, मोहम्मद आसिम अली, मौलाना शकील, अब्दुल कलाम, प्रधान जावीद सिद्क्की, अजहर गुलाब, नजमी मोहम्मद फैज, डॉ. अलाउद्दीन असदुल्लाह, फैमि रिजवी, कमल जैन, मनीष सेठी, बादशाह रिजवी, कमर हुसैन, अफसर हुसैन नजर मेहंदी, शाहिद खान, हुमायूं रजा, मुराद खां शहनशाह, सलमान, अब्बास जफर अली आदि ने भी अपने विचार रखे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button