जौनपुर में आधी रात को घर से गायब होमगार्ड पुत्री की लाश सुबह मिली तालाब के पास

दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या का संदेह, वारदात से बदलापुर क्षेत्र में सनसनी, पूछताछ के लिए 4 हिरासत में

जौनपुर। बदलापुर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई, जब के एक गांव में तालाब के किनारे से गांव के ही निवासी होमगार्ड की पुत्री का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ। पुत्री का शव उसके घर से सात सौ मीटर दूर मिला है। मौके पर शव की स्थिति देखने के बाद आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई।

सूचना मिलते ही मौके पर सैकड़ों ग्रामीण पहुंच गए, वहीं कई थानों की पुलिस के साथ एएसपी आरए त्रिभुवन सिंह, सीओ चोब सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए। खबर मिली है कि गांव के ही निवासी एवं कोतवाली में तैनात एक होमगार्ड की 17 वर्षीया पुत्री मंगलवार की रात घर के बरामदे में सोई हुई थी। रात करीब एक बजे पिता की नींद खुली तो वह बिस्तर से गायब थी। इसे लेकर परिवार में अफरातफरी मच गई। लोग खोजबीन में जुट गए।

इसी बीच सुबह पांच बजे घर के समीप तालाब के किनारे उसका शव किसी ने देखा। जिसके बाद परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए। जानकारी मिली है कि मृतका के चेहरे सहित शरीर पर कई जगह खरोंच सहित चोट के निशान हैं। मौके पर मिले खून से लथपथ कपड़े को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। फोरेंसिक टीम ने भी वहां पहुंचकर जांच पड़ताल की और संभावित सबूतों को अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतका की स्थिति देखने के बाद आशंका जताई जा रही कि दुष्कर्म के बाद हत्या की गई होगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button