पावर के साथ रहेंगे तो आपको न्याय और सम्मान मिलेगा :संजय निषाद

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा का साथ देने की शोषित समाज से की अपील

जौनपुर। मल्हनी विधानसभा उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मनोज सिंह के समर्थन में बैजारामपुर में क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव के अध्यक्षता में प्रचार के अंतिम दौर में चुनावी सभा सम्पन्न हुई है। बतौर मुख्य अतिथि निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा कि पहले जो 70 साल से इस देश के गरीब, नौजवान, बेरोजगार, परेशान, लाचार, लोगों को साइकिल, पंजा वाले पैसा बांटकर, पव्वा बांटकर वोट ले लेते थे, लेकिन मैंने आपको पांव में रखने वाले नेताओं से निकालकर मोदी-योगी के साथ में बिठाया, पूछना चाहता हूं कि आप पैर में बैठाने वालों के साथ रहेंगे कि पावर के साथ रहेंगे। अगर आप लोग पावर के साथ रहेंगे तो आपको न्याय और सम्मान मिलेगा। 70 साल पहले जो सरकारें बनती थी तो दिल्ली और लखनऊ से जब कोई योजना चलती थी तो फलां बिरादरी का नाम लिखकर आता था कि फलां बिरादरी को काम मिलेगा और किसी भी समाज को ना तो काम मिलता और ना ही सम्मान मिलता था, लेकिन भला हो मोदी जी और योगी जी का जो सर्व समाज को काम दे रहे हैं।

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास के साथ चलने वाली पार्टी हैं, हर बिरादरी को हिस्सा दिया और सभी को मकान, शौचालय, और गैस चूल्हा मिला। उन्होंने आगे कहा कि निषाद पार्टी के लोगों ध्यान से सुन लो वोट कमल पर देना साइकिल वाले हाथ के पंजे वाले ने तो आपको आपसे वोट लिया लेकिन आपको कभी हिस्सेदारी नहीं दिया । भाजपा के लोग जैसे भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बना रहे है उसी तरह भाजपा वालों ने हमें आश्वासन दिया है कि आप हमारे साथ रहेंगे तो हम जल्द ही निषाद राज का किला बनवा देंगे। भारतीय जनता पार्टी जो वादा करती है उसे पूर्ण करती है। उन्होंने कहा कि अंग्रेजों से टकराने वाले दलितों, गरीबों, पिछड़ों के लोगों का अगर कोई सम्मान किया है तो वो भाजपा की सरकार और मोदी, योगी की सरकार ने किया है, इसलिए मल्हनी के प्रत्याशी भाई मनोज सिंह को भारी मतों से विजय बनाएं, उनको इसलिए जिताना है कि आपकी वकालत योगी सरकार में करेंगे अगर आप इनको नहीं जिता पाएंगे तो आपकी वकालत कौन करेगा। आपको वकालत करने के लिए कोई चाहिए ना, इसलिये कहता हूं कि निषाद पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी मनोज सिंह को भारी बहुमत से जितायें।


कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री ने कहा कि अगर दलितों, पिछड़ों, गरीबों, शोषितों को सम्मान अगर दे रहा है तो वो है भाजपा की सरकार। उन्होंने कहा कि आप लोग मनोज सिंह को जितवाकर हमारे हाथ को मजबूत करें।उक्त अवसर पर प्रदेश मंत्री संजय राय, जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, प्रभारी मंत्री उपेन्द्र तिवारी, कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, राज्य मंत्री गिरीश चन्द्र यादव, सांसद प्रवीण निषाद, विधायक रमेश चंद्र मिश्र, डॉ हरेन्द्र प्रसाद सिंह, प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला, पूर्व विधायक सुरेंद्र प्रताप सिंह, जिला महामंत्री सुशील मिश्रा, रामसूरत बिन्द, पीयूष गुप्ता, ब्लाक प्रमुख संदीप सिंह, रमेश सिंह, सजल सिंह, राकेश वर्मा खास तौर पर उपस्थित रहे। संचालन जिला महामंत्री अशोक मौर्य ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button