हाइवे पर एटीएम में कैश भरने जा रहे कर्मियों पर अपराधियों की फायरिंग से गार्ड की मौत

लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर धनियामऊ में सरेआम वारदात, दूसरे गार्ड ने बताया 5 लाख लुटा

पुलिस ने नकारा, फरार अपराधियों में से एक घायल, पुलिस टीमें कर रही तलाश

जौनपुर। लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर स्थित बक्शा थाना क्षेत्र के धनियामऊ बाजार में हबेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई और पांच लाख रूपये लूटकर फरार हो गये।सुरक्षा कर्मी ने भी फायरिंग की। फायरिंग में एक सुरक्षा कर्मी की मौत हो गयी है, जबकि एक अपराधी को भी गोली लगने की बात सामने आई है। अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम उस समय दिया जब बैंक कर्मी एटीएम में पैसा डालने जा रहे थे। सूचना मिलते ही भारी पुलिस अधिकारियों के साथ फोर्स मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है लेकिन फिलहाल अपराधियों का कोई सुराग नहीं लगा है।
धनियामऊ बाजार में इंडिया वन का एटीएम है। यहां दोपहर करीब तीन बजे कैश वैन के साथ कर्मचारी रुपये भरने पहुंचे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कर्मचारी वैन से कैश लेकर एटीएम रूम में दाखिए हुए, तभी एक बाइक पर तीन की संख्या में नकाबपोश अपराधी पहुंचे और गोली चलाने लगे। कैश वैन के साथ चल रहे सुरक्षा कर्मी ने साहस दिखाते हुए अपराधियों पर गोली चला दी। इसके बाद अपराधियों ने फायर कर रहे सुरक्षा कर्मी राम अवध चौबे (निवासी गुतवन) को गोली मार दी और फायरिंग करते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सुरक्षा कर्मी को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बक्शा पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
वारदात के समय साथ में मौजूद दूसरे सुरक्षा कर्मी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पांच लाख कैश लूटा गया है। जबकि एएसपी सिटी ने लूट नहीं होने का दावा किया है। इस सनसनीखेज वारदात पर देर शाम पुलिस की तरफ से बयान जारी किया गया है। एएसपी सिटी डॉ. संजय कुमार ने बताया कि कैश वैन टीम एटीएम में पैसा डालने जा रही थी, उसी समय लूट के इरादे से बाइक सवार बदमाशो ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके लूट का प्रयास किया। लेकिन मौके पर मौजूद पीआरबी टीम व कैश वैन के गार्ड ने जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलाई। गोली एक बदमाश को लगी है, बदमाश के भागते समय उसके खून निशान का पुलिस पीछा किये हुए है। मौके पर एसपी मौजूद है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में टीम गठित करके रवाना कर दी गयी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button