हमने जो कहा वह करके दिखाया, कोई नहीं लगा सकता वायदा खिलाफी का आरोप

मल्हनी क्षेत्र की चुनावी सभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हुंकार ,लव जेहाद वाले सुधरें, नहीं तो 'राम नाम सत्य' की यात्रा पर जाने को रहें तैयार .

जौनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के ताहिरपुर में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कोई हम पर वायदा खिलाफी का आरोप नहीं लगा सकता है। हमने जो कहा है, वह करके दिखाया है। पिछले लोकसभा चुनाव में आया था तो लोग पूछ रहे थे योगी जी मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख कब बताएंगे। आज तारीख ही नहीं, यह भी बताने आया हूं कि अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कर कमलों द्वारा मंदिर का शिलान्यास संपन्न होने के बाद भव्य राम मंदिर निर्माण का कार्य आगे बढ़ चुका है।


मुख्यमंत्री ने साफ कहा कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आदेश जारी किया है कि शादी विवाह के लिए धर्म परिवर्तन आवश्यक नहीं है, इसे मान्यता नहीं मिलनी चाहिए। इसलिए सरकार निर्णय दे रही है कि हम लव जेहाद को शक्ति से रोकने का काम करेंगे। एक प्रभावी कानून बनायेंगे। चोरी छिपे नाम छिपाकर ,स्वरूप छिपाकर जो लोग बहन बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करते हैं उनको पहले से मेरी चेतवानी है कि वे सुधर जाएं, अगर सुधरे नहीं तो उनकी राम नाम सत्य की यात्रा निकलने वाली है। हम मिशन शक्ति कार्यक्रम को इसलिए चला रहे हैं कि हर बहन बेटियों की सुरक्षा की गारंटी देंगे। इसके बाद भी किसी ने दुस्साहस किया तो आपरेशन शक्ति तैयार है। इसका उद्देश्य ही है बहन-बेटियों की सुरक्षा और सम्मान, जिसे हम देंगे।


योगी आदित्यनाथ ने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए तीन नवंबर को भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की। सीएम ने कहा कि भाजपा सबका साथ-सबका विकास की पद्धति पर काम करती है। भाजपा में एक बूथ का सामान्य कार्यकर्ता भी विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री बन सकता है। हमारी सहानभूति किसी गुंडा माफिया के साथ नहीं हो सकती। हमारी सहानभूति गरीब, किसान के साथ है। इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे लिए हमारा देश ही पूरा परिवार है। लेकिन कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए उनका परिवार उनका देश है। इससे आगे उन्हें कुछ नजर नहीं आता। उन्होंने मल्हनी की जनता से किसान के बेटे मनोज सिंह को जिताने की पुरजोर अपील की।
जनसभा में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह , काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चन्द श्रीवास्तव, जौनपुर के निवासी एवं गोरखपुर के सांसद रवि किशन, जनपद के प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी, कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, राज्यमंत्री गिरीश चन्द यादव, सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष निषाद पार्टी प्रवीण निषाद, पूर्व सांसद विद्यासागर सोनकर, मनीष शुक्ला ओम प्रकाश सिंह, बब्बू सिंह, सांसद वी पी सरोज विधायक डॉ हरेंद्र रमेश मिश्रा दिनेश चौधरी विधायक राजेश गौतम, उपाध्यक्ष दिलीप पटेल पूर्व सांसद के. पी. सिंह,अपना दल के पप्पू माली आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button