हर सीट पर सहमति बनाकर अपने में से किसी एक को चुनाव में उतारें तभी मिलेगी कामयाबी

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य ने कार्यकर्ताओं से पंचायत चुनाव में अभी से जुट जाने को कहा

जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य ने पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कामयाबी पाने के लिए कार्यकर्ताओं को अभी से जुट जाने का आह्वान किया। उन्होंने चुनाव में कामयाबी पाने का गुर बताते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ता हर सीट पर सहमति बनाकर अपने में से किसी एक को चुनाव में उतारें, तभी हर जगह बेहतर कामयाबी मिलेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ काम कर रही है।

मुख्य अतिथि ने आगे कहा कि पहले की सरकारों में दिन-रात के हफ्तों के हिसाब से बिजली आती थी। जब से प्रदेश में योगी की सरकार बनी है तब से अब बराबर बिजली आती है। हर गांव तथा हर घर में बिजली, हर घर में गैस कनेक्शन, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पात्रों को आवास और सभी को शौचालय आदि जन कल्याणकारी योजना का लाभ सरकार दे रही है। कार्यक्रम के अंत में जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने मुख्य अतिथि के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया और मण्डल के कार्यकर्ताओं से चुनाव में लग जाने को कहा ताकि अधिक अधिक से जिला पंचायत सदस्य जीतकर आयें। भारतीय जनता पार्टी जौनपुर के रामदयालगंज मण्डल कार्यालय पर पंचायत चुनाव को लेकर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह की अध्यक्षता में यह बैठक आहूत की गई थी।

जिसके मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य लक्ष्मण आचार्य रहे। इसके पहले जगदीशपुर रेलवे क्रासिंग पर मुख्य अतिथि का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। उसके उपरान्त लक्ष्मण आचार्य ने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से लाइनबाजार स्थित डाक बंगले पर भेंट की । इस अवसर पर जिला महामंत्री सुशील मिश्रा, पीयूष गुप्ता, रामसूरत बिन्द, जिला उपाध्यक्ष अमित श्रीवास्तव, सुनील तिवारी,किरण श्रीवास्तव, जिला मंत्री राजू दादा, उमाशंकर सिंह, डीसीएफ चेयरमैन धनञ्जय सिंह, आमोद सिंह, विनीत शुक्ला, इन्द्रसेन सिंह, प्रमोद प्रजापति, प्रतीक मिश्र, मण्डल अध्यक्ष नरेन्द्र विश्वकर्मा, ओमप्रकाश सिंह, लाल बहादुर पाल, रामचंद्र प्रजापति, जय शंकर दुबे, राकेश कुमार गुप्ता, शरद श्रीवास्तव, संदीप पाठक, सूरज पांडे, सरिता साहू, सुनील प्रजापति, अखिलेश मौर्य, ऋतु सिंह, रीता जायसवाल, रिशु सिंह, शुभम मौर्य आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button