अखिलेश के हालात खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी: सिद्धार्थ नाथ

अपने मुंह मियां मिट्ठू बनने में अखिलेश का कोई जवाब नहीं . भाजपा के राज में हो रही चौतरफा तरक्की से बौखला गए हैं अखिलेश

लखनऊ । अखिलेश यादव के हालात खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली हो गई है। खुद तो सत्ता में रहते अराजकता फैलाने, आतंकियों और अपराधियों को खाद-पानी देने, अपनों को रेवणियाँ बांटने और क्षेत्र,मजहब एवं जाति के आधार पर बांटने में ही व्यस्त रहे। अब प्रदेश में भाजपा का समग्र,तेज और समावेशी विकास फूटी आँख नहीं सुहा रहा है। बौखलाहट में वह कुछ भी कहे जा रहे हैं। आज कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बारे में ट्वीट पर लिखा गया बयान इसका सबूत है।

यह बातें प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के ट्वीट के जवाब में कही। उन्होंने कहा कि अपने मुंह मियां मिट्ठू बनने का कोई लाभ नहीं। लोकतंत्र में अंतिम निर्णय जनता लेती है। वह 2014 से हर चुनाव में सपा को खारिज कर बता रही है कि अपने कार्यकाल में आप ने कुछ नहीं किया। आपकी दुकान तो 2014 में ही बंद हो गई थी। 2022 में जनता उसपर ताला लगाने को तैयार बैठी है। बाकी आप खुद अपनी पीठ ठोंकते रहे हैं।

मालूम हो कि आज अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “जबकि शिलान्यास की एक ईंट तक भी इन्होंने न लगाई… तब भी सपा के कामों का उद्घाटन करने आ गये भाजपाई… लेकर अपनी कैंची, फ़ीता, माला, मिठाई। भाजपाई ये याद रखें कि ‘पायलट बनने से प्लेन आपका नहीं हो जाता’ और ये भी कि जिस रनवे से आप उड़ान भर रहे हैं उसकी ज़मीन ‘किसी और’ ने तैयार की थी”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button