भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच भिड़ंत-10 जख्मी

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के बड़ेरी गांव में गुरुवार को भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे, सरिया एवं फावड़ा चल गया। इस संघर्ष में से दोनों पक्षों के 10 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ला कर सीएचसी में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज हुआ।

बताया जाता है कि बड़ेरी गांव के रविंद्र गौतम और हरिनाथ गौतम के बीच काफी दिनों से भूमि विवाद चला आ रहा था। गुरुवार को हरिनाथ गौतम का परिवार अपने हिस्से की जमीन पर मिट्टी पाट रहे थे, तभी रविन्द्र गौतम की तरफ से विवादित जमीन बताकर मिट्टी पाटने से मना किया गया। जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। जिसमें एक पक्ष के हरिनाथ गौतम की पत्नी सुदामा देवी द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक वे लोग अपने हिस्से की जमीन पर मिट्टी पाट रहे थे तभी रविन्द्र के परिवार के लोग फावड़ा लेकर मौके पर आ गए और कहासुनी के बाद फावड़ा चला दिया, जिसमें विकास पुत्र राजनाथ गंभीर रूप से घायल हो गए, उनको बचाने मदन की पत्नी सरस्वती देवी पहुंची तो उन्हें भी फावड़े से मार घायल कर दिया गया।

उसके बाद जो जहां मिला उसकी पिटाई लाठी-डंडों एवं सरिया से करना शुरू कर दिया। इस आपसी संघर्ष में सीता पत्नी झरियर (45 वर्ष), राजनाथ पुत्र झरियर (50 वर्ष), हरीनाथ पुत्र झरियर (40 वर्ष), मदन पुत्र झरिया (35 वर्ष), नेहा पुत्री राजनाथ (22 वर्ष), शशि कला पुत्री राजनाथ (50 वर्ष), निशा पुत्री राजनाथ (19 वर्ष) दीपक पुत्र राजनाथ (25 वर्ष)घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को ले आकर बरसठी सीएचसी में भर्ती कराकर चिकित्सकीय मुआयना कराया। पुलिस को फिलहाल एक पक्ष की तरफ से ही तहरीर मिलने की सूचना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button